वाराणसी नगर के ज्यादा तर हिस्से में इस समय अंधकार में डूबा हुआ है साथ ही साथ पानी की समस्या भी लोगो की परेशानी को और बढ़ा रही हैं।

लेढुपुर उपकेंद्र से जुड़े कई इलाकों में आपूर्ति बाधित, बूंद बूंद पानी को तरसे लोग
वाराणसी। लेढुपुर स्थित विद्युत उपकेंद्र से जुड़े सारनाथ, आशापुर, फीडर समेत कई इलाकों की विद्युत सप्लाई दोपहर में बाधित हो गई जो अब तक नहीं आई। कई घंटे से बाधित विद्युत आपूर्ति के चलते लोग बूंद-बूंद पानी को तरस रहे हैं। घर में बुजुर्गों और बीमार लोगों का बुरा हाल है, उमस से बच्चे तड़प रहे हैं। पता चला कि कर्मचारियों ने विद्युत सप्लाई काट दिया व पलायित हो गए।इलाके में लोग बूंद बूंद पानी के लिए बेहद परेशान है। वरुणा पार के कई अन्य इलाकों से भी ऐसी ही खबरें लगातार प्राप्त हो रही हैं ।विद्युत व्यवस्था ध्वस्त होने से आज पूरे दिन लोग हलकान होते रहे।

सुबह नौ बजे से मडुवाडीह फीडर, लोहता फीडर से विधुत सप्लाई बंद है।प्रशासन की व्यवस्था ध्वस्त हो गई।जनता पानी के लिए परेशान है।केराकत पुर,भिटारी, चांदपुर, लोहता ,चुरामनपुर, चंदापुर सप्लाई बंद है।

चोलापुर

चोलापुर फीडर से जुड़े नियार, अजगरा, परानापट्टी, हरदासीपुर, हथियर समेत दर्जनों गांव के इलाके की विद्युत आपूर्ति दोपहर से नही हो रही है, उसम भरी गर्मी में जनता हलकान।

What do you think?

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले कि खबर

बिजलीकर्मियों व सरकार के बीच चल रहे टकराव से जनता की हो रही फजीहत