परानापुर कादीपुर ग्राम सभा मे आरसीसी निर्माण कार्य होने से ग्रामीणों में खुशी

निर्माण कार्य का जायजा लेते प्रधानपति जयश्याम यादव

वाराणासी चोलापुर – ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत परानापुर कादीपुर कला में ग्राम प्रधानपति जयश्याम यादव द्वारा करीब 600 मीटर तक आरसीसी निर्माण का शिलान्यास करने के बाद तेजी के साथ कार्य हो रहा है। आरसीसी कार्य होने से बारिश के मौसम में लोगों को कीचड़युक्त सड़क से निजात मिलेगी। इस कार्य को लेकर ग्रामीणों में खुशी का माहौल व्याप्त है।
प्रधानपति ने कहा कि पूरे ग्राम पंचायत में आरसीसी, नाली निर्माण आदि कार्य जोर शोर से कराया जा रहा है। एक भी गाँव को छोड़ा नहीं जायेगा। पूरे जगह आरसीसी एवं नाली निर्माण कराया जायेगा। ग्राम प्रधानपति जयश्याम ने कहा कि मेरा लक्षय है कि अपना गांव साफ सुथरा हो, हर सड़क को इंटरलाकिंग किया जायेगा। गांव के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। मेरा सदैव प्रयास यही है कि ग्राम पंचायत परानापुर कादीपुर कला पूरे ब्लाक में सबसे अच्छी साफ सुन्दर ग्राम पंचायत हो। इस अवसर पर ग्राम पंचायत पर घुरहू मौर्या, मंजय यादव,सागर मौर्या विजयी प्रजापति ,रामनाथ यादव,नीरज कुमार मौर्या उपस्तिथि रहे।

What do you think?

अपर्णा सेवा समिति परिवार की तरफ से विभिन्न राज्यों और जिलों में स्वत्रंता दिवस का कार्यक्रम बहुत ही धूम – धाम से मनाया गया ।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का निधन, 82 साल की उम्र में मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस