उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय गुप्ता व कन्फेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के संयुक्त तत्वावधान में 8 सदस्यों वाली प्रतिनिधि मंडल ने उत्तर प्रदेश के यशस्वी उपमुख्यमंत्री माननीय डॉ दिनेश शर्मा जी से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की ।

आज उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय गुप्ता व कन्फेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के संयुक्त तत्वावधान में 8 सदस्यों वाली प्रतिनिधि मंडल ने उत्तर प्रदेश के यशस्वी उपमुख्यमंत्री माननीय डॉ दिनेश शर्मा जी से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की ।

प्रतिनिधियों ने विस्तार से बुनकरों की समस्या को बताया और कहा कि सरकार 31 जुलाई 2020 तक पावर लूम सेक्टर व टेक्सटाइल को सब्सिडी रूपी लगभग फिक्स रेट रुपये 144/ प्रति HP देती थी , उसके बाद से स्प्ष्ट आदेश अब तक नहीं आने से व्यापारिक लागत जोड़ना मुश्किल हो गया है और विद्युत संबंधित जो शासनादेश बहुत दिनों से लंबित है उसके बारे में उनको अवगत कराया गया ।

माननीय उपमुख्यमंत्री श्री दिनेश शर्मा जी ने गंभीरता से सुना ।

इसके साथ ही वाराणसी में टेक्सटाइल पार्क की स्थापना के लिए प्रतिनिधियों ने मांग किया, उद्यमियों ने बताया देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 6 अक्टूबर को भारत में MITRA योजना के तहत देश में 7 टेक्सटाइल पार्क स्थापित करने का शुभारंभ किया था ।
जिससे बनारस के लोगों को भी फायदा मिलेगा l
उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने दोनो पत्रो को संज्ञान में लेते हुए तत्कालिक वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के पत्र पर संबंधित विभाग के सचिव को फोन मिलाया और उनको मार्क करते हुए कहा कि अविलम्ब आपकी समस्याओं का समाधान कराते हैं।

मिलने वालों प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री संजय गुप्ता जी ,कैट के पूर्वाचल प्रभारी श्री अखिलेश मिश्रा व वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के अध्यक्ष राकेश कांत राय , शैलेश प्रताप सिंह,अकरम अंसारी, ज्वाला सिंह, श्याम सुंदर गुप्ता ,त्रिभुवन नाथ शर्मा, सुभाष गुप्ता आदि थे l

सादर धन्यवाद

अखिलेश मिश्रा (पूर्वांचल प्रभारी)
श्याम सुंदर गुप्ता(जिलाध्यक्ष)

कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT)

What do you think?

एयरक्राफ्ट शो का आयोजन बी.एच. यू के एनसीसी हेलीपैड के प्रांगण में आयोजित किया गया

एक नई पहल अपर्णा सेवा समिति द्वारा