आशा फ़ार्मेसी कालेज में वर्ल्ड फ़ार्मासिस्ट डे मनाया गया

*बड़ागाँव/वाराणसी*

आशा फ़ार्मेसी कालेज कुसमुरा,बडागाँव, वाराणसी  में फ़ार्मासिस्टों द्वारा विश्व फ़ार्मेसी दिवस मनाया गया और समाज में फ़ार्मासिस्ट की भूमिका के विषय में चर्चा की गयी । इस अवसर पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र,बडागाँव  के मुख्य चिकित्सा प्रभारी डा. शेर मोहम्मद जी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए और उनके साथ डा.रितेश गुप्ता, डा. रमेश कृष्णन,मनीष मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे । आशा एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक डॉ सुरेन्द्र नाथ सिंह जी ने फ़ार्मासिस्ट के महत्व और कोरोना महामारी में फ़ार्मासिस्टों  की महती भूमिका की सराहना की और कहा कि फ़ार्मासिस्ट स्वास्थ्य रक्षा के लिए समाज में सदैव तत्पर हैं । डायरेक्टर सुशान्त नारायण सिंह जी ने फ़ार्मेसी के लिए जन कल्याण के लिए लोगों को साथ आने की अपील की ।
आशा फ़ार्मेसी कालेज प्रबन्धन की तरफ़ से ऋतुराज त्रिपाठी ने कार्यक्रम का संचालन किया और फ़ार्मेसी पद्धति के बारे में बताया । अदिति सिंह और दीक्षा सिंह ने भी वर्ल्ड फ़ार्मेसी डे के बारे में अपने विचार व्यक्त किए ।
आशा ग्रुप के चेयरमैन श्री  प्रभात सिंह जी ने  विश्व फ़ार्मेसी दिवस पर फ़ार्मासिस्टो को शुभकामनाएँ दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।
उक्त अवसर पर आशा फ़ार्मेसी कालेज के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए चिकित्सकों से स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया ।

What do you think?

वाराणसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण रखने एवं जनपद में कानून/शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु जनपद के विभिन्न थानों पर पंजीकृत चोरी/लूट/हत्या/गुण्डागर्दी के मुकदमें में वांछित सक्रिय अपराधियों की निगरानी हेतु हिस्ट्रीशीट की कार्यवाही की गयी है,

चोलापुर थाना क्षेत्र के मुर्दहा चौकी अंतर्गत आयर बाजार में युवक का गला रेत कर हत्या